मौजूदा सरकार में किसान, मजदूर, व्यपारी व कर्मचारी सभी वर्ग परेशान है:-विधायक वरूण चौधरी
December 27th, 2019 | Post by :- | 62 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
मुलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक वरुण चौधरी ने शुक्रवार को हल्के के गांव रामगढ़, तल्हेड़ी गुजरान, गगनहेड़ी, काकर कुंडा, टापरीयां , नुरद ,ठरवा, उपलाना, ठाकुरपूरा, गोकलगढ़ व नहोंनी गांवों का दौरा कर विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए ग्रामीणों का धन्यवाद किया। इस दौरान लोगों ने विधायक वरुण चौधरी का जोरदार स्वागत किया। चौधरी ने जनता संबोधित करते हुए कहा कि मुलाना की जनता ने जो प्यार, स्नेह और विश्वास जताया है। उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा। मुलाना हलके की जनता का वह तहे दिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उन्हें विधायक बनाकर हल्के की सेवा करने का अवसर प्रदान किया है।

वरुण चौधरी ने कहा कि उनकी जीत मुलाना हलके के तमाम मतदाताओं की जीत है और मुलाना विधानसभा की जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वे पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाएंगे।उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी, चरम सीमा पर है मौजूदा सरकार आज बेलगाम महंगाई पर लगाम कसने पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।आज बड़ी संख्या में युवा वर्ग बेरोजगारी की मार झेल रहा है। किसान, मजदूर, व्यपारी, कर्मचारी सभी वर्ग परेशान है। चौधरी ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि लोगों की हर समस्या के समाधान के लिए उनकी तरफ से कोई कसर नही छोड़ी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।