लेबर लेकर जा रहा तेज़ रफ़्तार ट्रक पलटा ,2 की मौत ।
December 27th, 2019 | Post by :- | 124 Views

तेज़ रफ़्तार ट्रक पलटा ,ट्रक में सवार दो की मौत ,
मटर तोड़ने के लिए लेबर ट्रक में लेकर जा रहा था ।

जंडियाला गुरु(कुलजीत सिंह ) कत्थुनंगल के पास रूपो वाली गांव बड़ा हादसा हुआ जिसमें कुछ लोग अमृतसर के हल्का मजीठा से 207 मिनी ट्रक जोकि कत्थुनंगल से दुधाला गांव जा रहा था अचानक तेज रफ्तार होने के कारण मिनी ट्रक पलट गया जिसमें कुछ लोग जख्मी हो गए। अस्पताल लिजाते वक्त वक्त दो लोगों की मौत हो गई इस मौके पर जख्मी हुए लोगों का कहना है कि वह अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए खेतों ने मटर तोड़ने के लिए जा रहे थे और ट्रक की रफ्तार बहुत ही तेज होने के कारण ट्रक पलट गया ट्रक ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने ने कहा कि हम रोज की तरह इसी ट्रक से जाते थे ट्रक के ड्राइवर चेंज होने के कारण ड्राइवर ट्रक को बहुत तेज चला रहा था हमने कितनी बार धीरे चलाने के लिए कहा ड्राइवर नहीं माना जिसके कारण जो हादसा हो गया जख्मी लोगों का कहना है कि हादसा होने से पहले ट्रक ड्राइवर ने छलांग लगा दी।

इस मौके पर थाना कत्थुनंगल के एस.एच.ओ.परमजीत सिंह ने बताया है कि हमें जानकारी मिली थी कि कत्थुनंगल से लेबर के लोगों को लेकर जाता ट्रैक दुधाला रोड पर तेज रफ्तार होने के कारण पलटा गया है मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी लोगों को मजीठा के सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया मौके पर तक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और बनती कार्रवाई की जा रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।