एह ताँ ट्रेलर सी फिल्म हले बाकी है, तेरा सारा खानदान मार देना है, जिथे मर्जी तू भज्ज लै
December 27th, 2019 | Post by :- | 91 Views

हिमाचल-हरियाणा बॉर्डर पर स्थित मढ़ावाला में कबाड़ गोदाम मालिक पुरषोतम से 20 हजार रुपए लूट की गुत्थी भी सुलझी नहीं है कि बृहस्पतिवार को फिर उनके दफ्तर पर फायरिंग की गई। जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। फायरिंग करने के बाद ऑफिस पर एक धमकी भरा एक कागज भी चिपका दिया, जिसमें पंजाबी में लिखा है कि तेरा सारा खानदान मार देना है, जिथे मर्जी तू भज्ज लै। तनु मारेंगे जरूर। पुरषोत्तम एह ताँ ट्रेलर सी फिल्म हले बाकी है। धमकी भरी चिट्ठी पढ़कर कबाड़ दो पारियों के भी होश उड़ गए पत्थर पड़ने के बाद शोत्तम की तबीयत खराब हो गई और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शिकायतकर्ता संजीव ने बताया कि गांव मढावाला में पुरषोतम का कबाड़ का गोदाम और ऑफिस है। वह उनके पास छह महीने से काम कर रहा है। बृहस्पतिवार को शाम 4 बजे वह और उनका साथी इरफान ट्राली लोड करके गोदाम पहुंचे तो देखा की तीन चार लड़के कार में आए और ऑफिस पर फायरिंग कर दी। गोली शीशे में लगी गनीमत यह रही कि ऑफिस में उस टाइम कोई नहीं था। सरेआम हुई इस वारदात से गुस्साए दुकानदारों ने पिंजौर-नालागढ़ हाईवे पर लगभग 15 मिनट तक रोड जाम रखा। जिससे दोनों तरफ लंबी-लंबी गाड़ियों की कतारें लग गई। मौके पर आई पुलिस किसी तरह समझाकर लोगों को शांत किया और आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पता चला है कि हमलावर सियाज गाड़ी में आए थे और मढ़ावाला चौकी इंचार्ज राजिंदर सिंह वारदात के समय घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर थे। फायरिंग की आवाज सुनकर उन्होंने हमलावर का पीछा भी किया। लेकिन हमलावर फरार हो गए। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आगे की जांच शुरू करती है।

– यूं धमकाया था गोदाम मालिक को…..
गौरतलब है कि मंगलवार को भी पुरषोतम से गन पॉइंट पर चार लुटेरों ने 20 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया था। तब पुरषोतम की वीडियो कॉल के माध्यम से हमलावरों ने किसी से बात करवाई थी, जिसमे उसने कहा था कि रुपए ना देने पर हमने पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा को भी गोली मारी थी। तेरी भलाई इसी में है कि यह जितना पैसा मांग रहे हैं इन्हें दे दो। वरना यह लोग तुम्हें भी मार देंगे। इस दौरान आरोपियों का पुलिस ने पीछा किया था लेकिन रामपुर जंगी के पास टायर नाली में फंसने के कारण आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस अब तक उनका सुराग तक नहीं लगा सकी। पुलिस को शक है कि हमलावर एक ही गिरोह के गुर्गे हैं।

– आखिर क्या कर रही है पुलिस……
मंगलवार को गोदाम मालिक पुरषोतम से गन पॉइंट पर 20 हजार रुपए लूट ले गए। आरोपी की कार भी पुलिस के कब्जे में आ गई। लेकिन लुटेरों का पता अभी तक पुलिस नहीं लगा सकी। यह कार भी नही पता चल सका कि कार किसके नाम से है। उधर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वारदात के तीसरे दिन फिर पुरषोतम के दफ्तर पर फायरिंग कर दी। दुकानदारों का सवाल यह है कि आखिर पुलिस अभी तक बदमाशों का सुराग क्यों नहीं लगा पा रही है। दुकानदारों ने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

– मोबाइल से मिले अहम सुराग….
कालका के एएसपी रमेश गुलिया ने बताया कि मंगलवार की घटना के बाद आरोपियों की कार से बरामद मोबाइल से कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस पपुरषोतम के ऑफिस में पुलिस जवान तैनात करेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोल भी बरामद किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।