डाकघर द्वारा 36 बीबी में लगेगा कल शिविर
December 27th, 2019 | Post by :- | 122 Views

 गजसिंहपुर,(यश कुमार)। श्रीमान डाक अधीक्षक श्रीगंगानगर व श्री देवीलाल सहारण के निर्देशानुसार गौरव चलाना निरीक्षक डाकघर रायसिंहनगर एवं  गौतम जैन उपडाकपाल के मार्गदर्शन में उपडाकघर गजसिंहपुर के अधीन शाखा डाकघर 36 BB में कल शनिवार को सुबह 10 बजे से शाम 3:00 बजे तक गुरुद्वारा सिंह सभा मे जन जाग्रति कैम्प का आयोजन किया जाएगा।

इस कैम्प में श्रीमति ज्योति काठपाल एवं सैयद इरफान अली व सुरेन्द्र मोहन तथा अनिल मीणा शाखा डाकपाल द्वारा आम जनता को डाकघर से जुड़ी बचत योजनाओं व आई पी पी बी खातों के बारे में बता कर डाकघर से जोड़ा जाएगा इस बारे में डाक सहायक श्रीमती दीपिका मोंगा द्वारा बताया गया कि आई पी पी बी खातों के जरिए डाकघर की बचत योजनाओं पर बैंक की नेफ्ट आरटीजीएस जैसी सभी योजनाओं का लाभ लिया जा सकता है।

व बैंको की गिरती ब्याज दर के विपरीत डाकघर बचत योजनाओं में 8 प्रतिशत तक का आकर्षक ब्याज के साथ सौ प्रतिशत गारन्टी का लाभ उठा सकते है व वरिष्ठ नागरिकों को 8.6 प्रतिशत का आकर्षक ब्याज दिया जाता है तथा डाकघर बचत खातों में एटीएम सुविधा का बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के लाभ लिया जा सकता है व इस कैम्प में 1000 खाते खोलने का लक्ष्य रखा गया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।