ढेला कुस्ती दंगल रही सोनू चीमा के नाम ।
August 27th, 2019 | Post by :- | 173 Views

चित्र:- दून के पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार माली कुस्ती के विजेता और उपविजेता पहलवानों के साथ ।

बद्दी 26अगस्त। राज कश्यप

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत ढेला में आयोजित कुश्ती दंगल में माली की कुश्ती में सोनू चीमा पंजाब ने विशाल रोहतक को हराकर माली के खिताब पर कब्जा किया। कुश्ती दंगल में पांच सौ से अधिक पहलवानों ने अपने जौहर दिखाए। कुश्ती दंगल के समापन अवसर पर दून के पूर्व विधायक रामकुमार चौधरी ने शिरकत कर विजेता व उपविजेता पहलवानों को सम्मानित किया।

दंंगल कमेटी के प्रधान मेहर चंद ने बताया कि दंगल में पांच सौ से अधिक पहलवानों ने भाग लेकर अपने जौहर दिखाए। उन्होंने बताया कि माली की कुश्ती सोनू चीमा व विशाल रोहतक के बीच करवाई गई। काफी देर तक चली इस कुश्ती में अंत में सोनू चीमा पंजाब ने विशाल रोहतक को पटकनी देकर माली का खिताब अपने नाम कर लिया। माली की कुश्ती में विजेता व उपविजेता रहे पहलवानों को संयुक्त रूप से 91 हजार रूपए देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार, राजिंद्र सिंह, कमेटी प्रधान मेहर चंद, कमेटी उपप्रधान तरसेम लाल, बीडीसी मेंबर कुलदीप सिंह, प्रधान संदीप चौधरी, पूर्व प्रधान नसीब सिंह, मलपुर के प्रधान पोला राम चौधरी, कांग्रेस नेता दया राम रेंजर, पंचायत उपप्रधान काका राम, राम गोपाल शर्मा, भाजपा नेता राजेंद्र झल्ला, दीवान चंद, मेहर चंद, राजेंद्र कुमार, सुच्चा सिंह, गुरदयाल कौंडी, सोनी,मुशताक खान व अन्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।