जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड के चलते लोगों का जीना मुहाल
December 27th, 2019 | Post by :- | 77 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

श्रावस्ती जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड के चलते लोगों का जीना मुहाल बना हुआ है। वहीं गरीबों, निराश्रितों एंव विक्षिप्त लोगों का और बुरा हाल है।

ऐसे में संस्था लॉर्ड बुद्धा टूरिस्ट हेल्प फाउंडेशन ने गरीबों,तथा 6 निराश्रितों एंव विक्षिप्त लोगों के लिए अभियान चलाकर कम्बल वितरण कर लोगों को ठण्ड से राहत देने का कार्य कर रहा है।

संस्था के अध्यक्ष माता प्रसाद वर्मा ने बताया कि हमारी संस्था के द्वारा पिछले चार दिनों से पात्र लोगों को चिन्हित कर उन तक कम्बल पहुचाया जा रहा है। पात्र लोगों की पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सुझाये गये सभी व्यक्तियों तक कम्बल पहुचाया जा रहा है। कम्बल वितरण के लिए हमारी टीम सुबह शाम कस्बों में निकल कर पीड़ितों को कम्बल बाट रही है।

साथ ही श्रावस्ती एंव कटरा में गोलू प्रिंटिंग प्रेस कटरा, इकौना में राकेश कुमार मिश्रा, भिनगा में ओम मिश्रा (आलोक) एंव गिलौला क्षेत्र में मुइनुद्दीन से सम्पर्क कर पीड़ित लोग कम्बल प्राप्त कर सकते हैं। संस्था के इस कार्य की बुद्धजीवियों द्वारा जमकर सराहना की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।