हिमाचल सरकार के दो साल का जश्न आज ,सरकार का रिपोर्ट कार्ड देंगे गृह मंत्री अमित शाह
December 27th, 2019 | Post by :- | 121 Views

विजय भरद्वाज : – हिमाचल में जयराम सरकार 27 दिसंबर को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर दो साल का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मनाएगी। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।हिमाचल में जयराम सरकार 27 दिसंबर को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर दो साल का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मनाएगी। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। अमित शाह शुक्रवार सुबह 11 बजे शिमला पहुंचेंगे।

मुख्य समारोह के समापन के बाद शाह पीटरहॉफ के लिए रवाना होंगे। यहां ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट -2019 के ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह का आयोजन होगा। इसमें 200 से अधिक निवेशक भाग लेंगे। इनकी ओर से 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक के निवेश को जमीन पर उतारने की जानकारी दी जाएगी। इसके बाद अमित शाह की निवेशकों के साथ अलग से बैठक भी होगी।

बता दे विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें हमीरपुर लोकसभा के सांसद अनुराग ठाकुर जी ,वर्तमान में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृह राज्य गृहमंत्री श्री अमित शाह जी प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे ! वहीँ अमित शाह रिज मैदान पर होने वाले समारोह के दौरान गृहिणी सुविधा योजना के तहत तीन गृहिणियों को मुफ्त रसोई गैस चूल्हा प्रदान करेंगे।

कार्यक्रम के लिए शिमला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर दी हैं. जिला प्रशासन ने डीसी ऑफिस में कंट्रोल रूम स्थापित किया है. जिला आपदा प्रबन्धन प्रकोष्ठ उपायुक्त कार्यालय परिसर को मुख्य नियन्त्रण कक्ष के रूप में स्थापित किया गया है!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।