शुक्रवार को नूह में जेजेपी की मॉनिटरिंग कमेटी लेगी जिलास्तरीय मीटिंग:जिला प्रवक्ता राहुल जैन
December 27th, 2019 | Post by :- | 104 Views

मेवात (सद्दाम हुसेन) जजपा सदस्यता अभियान के निरीक्षण हेतु नेतागण, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की जिलास्तरीय बैठक 27 दिसंबर को नूह पार्टी कार्यालय पर की जाएगी। जिसमें जेजेपी के सदस्यता अभियान की मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्य, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव उमेद कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश खटक, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान जी शिरकत करेंगे। यह बात जननायक जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने बताई।

जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर मे की जाने वाली इस मीटिंग में तीनों विधानसभा के नेतागण, पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य 20 दिसंबर से 20 जनवरी तक जननायक जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान का निरीक्षण व समीक्षा करना है।और ज्यादा से ज्यादा सक्रिय कार्यकर्ताओं को जननायक जनता पार्टी से जोड़ना है।

पार्टी के आला नेताओं के आदेशानुसार प्रत्येक हल्का से 2500 नये सक्रिय कार्यकर्ताओं को जोड़ना है। सदस्यता अभियान की सफलता हेतु मेवात प्रभारी योगेश हिलालपुरिया व जिलाध्यक्ष तैय्यब हुसैन घासेड़िया निरंतर प्रयासरत् है।मेवात की तीनों विधानसभाओं में इसे लेकर पदाधिकारियों की मीटिंग भी की जा चुकी हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।