कठूमर एवं दिल्ली के 9 जैन तीर्थयात्रियों का संयुक्त दल गुरुवार को गुजरात के गिरनार जी सहित अनेक तीर्थ स्थलों की यात्रा के लिए गुरुवार को रवाना हुआ।
December 27th, 2019 | Post by :- | 97 Views

कठूमर,अलवर (अशोक भारद्वाज):-

जैन समाज कठूमर के मंत्री अशोक बैनाडा ने बताया कि आदिनाथ जैन मंदिर में आयोजित समारोह में जैन समाज के अध्यक्ष विजयपाल जैन व कोषाध्यक्ष कैलाश चंद जैन के सानिध्य में समाज के लोगों द्वारा तीर्थ यात्रियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। और दल को मंगलमय यात्रा की शुभकामनाएं दी गई। इस दौरान शिल्पा जैन ने बताया कि प्रत्येक जैन को जीवन में जैन तीर्थ स्थलों के दर्शन अवश्य करने चाहिए।
  यात्रा संयोजक कठूमर जैन समाज के प्रवक्ता लोकेश जैन ने बताया कि यह दल नौ दिवसीय अपनी यात्रा में भगवान नेमिनाथ के मोक्ष स्थल गिरनार जी के अलावा पालीताणा, द्वारका, सोमनाथ, स्टेचू ऑफ यूनिटी आदि धार्मिक, राष्ट्रीय एवं तीर्थ स्थानों का दर्शन करेगा।
इस मौके पर पारस चंद जैन, शीतल जैन, जितेंद्र सौंख, नत्थी लाल जैन, पूनम जैन, गुणमाला जैन, सुशीला जैन, अर्चना जैन आदि मौजूद थे।
फोटो:-  कस्बा स्थित आदिनाथ जैन मंदिर में तीर्थयात्रियों का स्वागत करते जैन समाज के पदाधिकारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।