27 दिसंबर को पलवल में पहली बार निकाली निकाली जाएगी नमन यात्रा |
December 26th, 2019 | Post by :- | 132 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-गुरु गोबिंद सिंह जी के चार साहिब जादो की शहादत को ध्यान में रखते हुए कल 27 दिसंबर को पलवल में पहली बार नमन यात्रा निकाली जाएगी। ये यात्रा सुबह 11 बजे कमेटी चोक से शुरू होगी और मेन बाजार से होते हुए मीनार गेट के रास्ते गुरुद्वारा साहिब शहर पहुंचेगी। जहाँ यात्रा का स्वागत किया जाएगा। इसके बाद यात्रा आगरा चौक से होते हुए गुरुद्वारा साहिब न्यू कॉलोनी पहुंचेगी। जहाँ यात्रा समाप्त होगी और गुरु का लंगर वरतेगा।

इस यात्रा में विभिन्न स्कूलों के 400 बच्चे भाग ले रहे हैं तथा भारत विकास परिषद पलवल यात्रा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। जो स्कूल योगदान दे रहे हैं उन्हें कोटि कोटि नमन ओर धन्यवाद। आप भी चाहे तो अपने स्कूल के बच्चो को नमन यात्रा का हिस्सा बना सकते हैं। मेरी आप सभी से गुजारिश है आप यात्रा का कल अवलोकन जरूर करे शुरूआत अच्छी हो चुकी है अगले वर्ष इस यात्रा को ओर भी अच्छे से निकालेंगे जो आप सभी के सुझाव से पुर्ण होगा। वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।