भूतपूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर वृन्दादेवी फाउंडेशन द्वारा किया गया रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम।
December 26th, 2019 | Post by :- | 83 Views

कालका (चंद्र कांत शर्मा)

भूतपूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर वृन्दादेवी फाउंडेशन द्वारा सायंकाल 5 बजे टिपरा स्थित एकता कॉलोनी में बच्चों के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। फाउंडेशन की संस्थापक स्वेता उपाध्याय ने बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारी काफ़ी समय से की जा रही थी। कार्यक्रम में बच्चों ने अलग अलग विषयों पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना से हुआ।कार्यक्रम का संचालन संस्था के अध्यक्ष सचिन बराड़ और महासचिव छाया मल्होत्रा ने किया। नृत्य में हिस्सा लेनेवाले सभी प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया। इन सबके साथ ही फाउंडेशन की उपाध्यक्ष डॉ सरोज,बलबीर कौर, दीपक, रोहित सिंह, सुनीता जी, दलबीर सिंह बराड़ आदि ने भी अपने अपने विचार प्रस्तुत किये।

आज वृन्दादेवी फाउंडेशन की प्रथम वर्षगांठ भी थी। संस्थापक स्वेता उपाध्याय ने संस्था की आज तक की उपलब्धियों पर चर्चा की। कार्यक्रम का समापन बच्चों को प्लास्टिक मुक्त भारत का निर्माण करने में योगदान देने की शपथ दिलाने के पश्चात किया गया।कार्यक्रम के अंत में राष्ट्र गान का गायन हुआ और अध्यक्ष सचिन बराड़ ने आये हुए सभी लोगों का कार्यक्रम में पधारने के लिए धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।