रामगढ़ की एचसीएस बनने वाली शिवजीत को शिवालिक गौरव से नवाजा। – शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष विजय बंसल व अन्य पदाधिकारियों ने शिवजीत को किया सम्मानित
December 26th, 2019 | Post by :- | 141 Views

कालका (चन्दर कांत शर्मा)।

हाल ही में हरियाणा सिविल सर्विस की परीक्षाओं में रामगढ़ के गुरमान सैनी की बेटी शिवजीत भारती का चयन होने पर शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष,पूर्व चेयरमैन विजय बंसल ने स्मृति चिह्न देकर शिवालिक गौरव से सम्मानित किया और शिवजीत का हौसला बढ़ाया। विजय बंसल ने कहा कि यह गौरव की बात है कि हमारे इलाके की बेटी हरियाणा सिविल सर्विस में चयनित हुई है व बंसल ने यह कामना कि जल्द शिवजीत आईएएस बनकर इलाके का नाम रोशन करें। शिवजीत ने विजय बंसल को पुनः आमंत्रित किया कि बहुत जल्द आईएएस बनूंगी जिसके बाद आपका आशीर्वाद अवश्य है। इसके साथ ही बंसल ने अपने 40 साल के राजनीतिक अनुभव को सांझा करते हुए शिवजीत को कहा कि प्रशासनिक व शासनिक सेवाओ में हमेशा प्राथमिक रूप से गरीब व जरूरतमंद लोगों की समस्याओं को अवश्य सुनकर हल करना,क्योंकि गरीब का आशीष जिंदगी में तरक्कियां देता है।विजय बंसल ने शिवजीत के घर पहुंचकर शिवालिक गौरव से नवाजा व शिवजीत के परिवारजनों को शुभकामनाएं दी।शिवजीत ने विजय बंसल व तमाम पदाधिकारियो का आभार प्रकट किया।इस दौरान उपाध्यक्ष दीपांशु बंसल,उपाध्यक्ष बालकराम मुसाफिर,जिलाध्यक्ष कर्म सिंह सैनी,गुरुबचन,सचिव मोहिंदर खोवाल आदि विशेष रुप से मौजूद थे।

— शिवालिक क्षेत्र की महान हस्तियों होती है शिवालिक गौरव से सम्मानित..

गौरतलब है कि शिवालिक गौरव से इलाके की महान हस्तियों को शिवालिक विकास मंच द्वारा सम्मानित किया जाता है जो शिक्षा,प्रशासन व अन्य क्षेत्रों में इलाके का नाम रोशन करते है।शिवालिक क्षेत्र का नाम रोशन करने वाले 45 व्यक्तियों को विजय बंसल द्वारा शिवालिक गौरव से सम्मानित किया जा चुका है जिसमें प्रमुखतः बॉलीवुड कलाकार रोहिताश्व गौड़,पीजीआई डायरेक्टर डॉ जगत राम,आईएएस समीर पाल सरो,पंजाबी म्यूसिक डायरेक्टर अतुल शर्मा आदि शामिल है।

— युवाओ व छात्रों द्वारा नाम रोशन करना,हमारा गौरव..

विजय बंसल ने बताया कि शिवालिक क्षेत्र राजनीतिक रूप से उपेक्षित क्षेत्र है जिसमे शिक्षा,रोजगार व विकास में इलाका पिछड़ा हुआ है बावजूद इसके युवा व छात्र विभिन्न क्षेत्रो में इलाके का नाम रोशन कर रहे है जोकि हमारे लिए गौरव की बात है।बेटियों का प्रशासनिक सेवाओं में आगे बढ़ना हमारे लिए गौरव है।

फोटो कैप्शन : एचसीएस बनी शिवजीत को शिवालिक गौरव से सम्मानित करते हुए विजय बंसल व अन्य।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।