राजकीय कन्या विद्यालय जाटू लोहारी मैं मनाया गया सुशासन दिवस
December 26th, 2019 | Post by :- | 113 Views

भिवानी,(हुसैन) बवानी खेड़ा के गांव जाटू लोहारी के राजकीय कन्या विद्यालय में मनाया गया सुशासन दिवस इस कार्यक्रम में सिफारिश कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें लड़कियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया सुशासन दिवस पर उन्होंने संकल्प लिया के अच्छे नागरिक बनेंगे इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य सत्यवान ने कहा कि आज के दिन को हरियाणा प्रदेश सुशासन दिवस के रूप में मनाया जा रहा है आज ही के दिन हमारे पूर्व स्वर्गीय प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन है जिसे सुशासन दिवस के रूप में बना जाता है
संपादित करें
सुशासन दिवस भारत में प्रतिवर्ष पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती के रूप में 25 दिसंबर के दिन मनाया जाता है। सरकार में जवाबदेही के भारतीय लोगों के बीच जागरूकता को बढ़ावा देकर प्रधान मंत्री वाजपेयी को सम्मानित करने के लिए 2014 में सुशासन दिवस की स्थापना की गई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।