-जेजेपी के सदस्यता अभियान ने पकड़ी तेजी, – पंचकुला में मॉनिटरिंग कमेटी ने किया निरीक्षण, – कमेटी के सदस्यों ने दिए जरूरी दिशा-निर्देश,
December 26th, 2019 | Post by :- | 40 Views
-जेजेपी के सदस्यता अभियान ने पकड़ी तेजी,
– पंचकुला में मॉनिटरिंग कमेटी ने किया निरीक्षण,
– कमेटी के सदस्यों ने दिए जरूरी दिशा-निर्देश,
कालक (चन्द्रकान्त शर्मा)
प्रदेशभर में 20 दिसम्बर से शुरू हुआ जननायक जनता पार्टी का सदस्यता अभियान पंचकुला में जोरों शोरों से चल रहा है। इस सदस्यता अभियान के जरिए अब तक हजारों नए सदस्य जेजेपी के साथ जुड़ चुके है। सदस्यता अभियान को लेकर जहां एक तरफ जिला स्तर पर पार्टी पदाधिकारी घर-घर जाकर लोगों को जेजेपी की नीतियों से अवगत करवाकर उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवा रहे है तो वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत के निर्देशानुसार पार्टी द्वारा इस अभियान के लिए बनाई गई निगरानी समिति भी अब फील्ड में उतर गई है। सोमवार को मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्य, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव उमेद कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश खटक, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह और युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने पंचकुला जिले में निरीक्षण कर सदस्यता अभियान का जायजा लिया। इस दौरान कमेटी के सदस्यों ने जिला स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
निरीक्षण के दौरान मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्यों ने बताया कि प्रदेशभर में 20 जनवरी तक चलने वाले पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और पार्टी से जुड़ने वाले नए सदस्यों में काफि उत्साह है जिसके परिणामस्वरूप सदस्यता अभियान के पहले तीन दिनों में ही हजारों नए सदस्य जेजेपी के साथ जुड़ गए है।
उन्होंने बताया कि पंचकुला में पार्टी पदाधिकारियों से बैठक कर अब तक के सदस्यता अभियान के बारे में जानकारी ली गई ताकि संगठन मजबूती के लिए चलाए गए इस अभियान को सफल बनाकर जन-जन को जेजेपी के साथ जोड़ा जाए। वहीं मॉनिटरिंग कमेटी ने इस अभियान के दौरान नए सदस्यों द्वारा भरे गए फार्म, दस्तावेज की जानकारी आदि को भी चैक किया और उसके बाद पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए।
इस दौरान पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, राष्ट्रीय सचिव उमेद कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश खटक और युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान  ने जेजेपी के अब तक के सफर, पार्टी की नीतियां, सदस्यता अभियान के उद्देश्य आदि के बारे विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के निरंतर संघर्ष के दम पर जेजेपी का एक साल का सफर स्वर्णिम रहा और इसके पीछे पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की अनथक मेहनत और उनकी निष्ठा है। छोटे से कार्यकाल में हर कार्यकर्ता ने नई पार्टी की विचारधारा और नीतियों को हर व्यक्ति तक पहुंचाने में सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि इसी तरह  एक माह चलने वाले सदस्यता अभियान को सफल बनाकर संगठन को और मजबूत करना है। जिला प्रधान भाग सिंह दमदमा, ओ पी सिहाग, प्रवक्ता दिलबाग नैन, जितेन्द्र संधू, अशोक शेरवाल, के आर पूनिया, रणधीर सैनी, मनोज अग्रवाल, हरबंस सिगला, संदीप राणा, पंकज पवार, विकास मलिक, राय सिंह प्यारेवाला, बलदेव, अमित सोनकर, बलवंत, हनी सिंह (सचिव),

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।