श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने अमरावती एनक्लेव में मेडिकल कैंम्प का उद्घाटन किया
December 25th, 2019 | Post by :- | 183 Views

विजय भरद्वाज :- लोक शक्ति मंच हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष दलजीत सिंह मरड़ ने बताया कि आज लोक शक्ति मंच द्वारा आयोजित मुफ्त स्वास्थय जांच शिविर का आयोजन पूर्व प्रधानमंत्री स्व श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती के उपलक्ष्य में अमरावती एनक्लेव में लगाया गया।इस मेडिकल कैंम्प का उद्घाटन कालका हल्के की अति लोकप्रिय पूर्व विधायक व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा श्रीमती लतिका शर्मा जी ने रिब्बन काटने के उपरांत पूर्व प्रधानमंत्री स्व श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धा के पुष्प अर्पित कर के किया। इस अवसर पर आयुर्वेदिक न्यूरो थेरेपी के डा श्रीपाल जी ने आयुर्वेदा पद्धति से 69 रोगियों की जांच की और उपचार बताया। वहीं दंत रोग के विशेषज्ञ डॉ नितिन कौशिक ने 29 रोगियों की जांच कर उपचार बताया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक श्रीमती लतिका शर्मा जी ने कहा कि माननीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस पर इस प्रकार का आयोजन कर के मानव सेवा जो कार्य लोक शक्ति मंच कर रहा है उसके लिए मैं समस्त टीम को बधाई देती हूँ। मैं अपने तरफ से लोक शक्ति मंच को हर तरह के सहयोग के लिए तैयार हूँ। इस तरह के आयोजन पूरे वर्ष चलते रहने चाहिए और लोक हित का कार्य होता रहना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य रूप से शिअद जिला अध्यक्ष मलविंदर सिंह बेदी,जिला उपाध्यक्ष संजीव कौशल, प्रसिद्ध समाजसेवी बबीता तलवार, सोढी बाबा, विशंम्बर पाठक, हरीश मोंगा, बृजेश सिंह, नरेंद्र भारद्वाज आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।