दुकानों में चोरी करने वाला एक आरोपी धरा, अन्य की तलाश जारी |
December 25th, 2019 | Post by :- | 314 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जिले के हसनपुर थाना पुलिस ने नवम्बर महीने में एक साथ तीन दुकानों में से चोरी करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोर को अदालत में पेश करके एक दिन की रिमांड पर ले लिया है। पुलिस उसके साथियों की तलाश में जगह-जगह दविश दे रही है। पुलिस चोर के साथियों को भी जल्द गिरफ्तार करेगी।

हसनपुर थाना प्रभारी रामवीर सिंह डागर ने जानकारी में बताया कि लगभग दो महीने पहले चोर एक ही रात में बाजार की तीन दुकानों के शटर तोडकर हजारों रुपये की नगदी व सामान चोरी करके ले गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें मुखबर खास ने जानकारी में बताया कि दुकान से चोरी करने वाला आरोपी लीखी चौक पर वाहन की इंतजार में खडा है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने लीखी मोड पर पहुंचकर चोर हसनपुर निवासी इमामुद्दीन उर्फ भूरा को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसके बताया कि इन चोरी की वारदातों को अंजाम देने में पुन्हाना निवासी नियाजू व उसके दो अन्य साथी भी सम्मलित थे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन की रिमांड पर ले लिया है। पुलिस इस वारदात में लिप्त अन्य चोरों की तलाश में जगह-जगह दविश दे रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।