सुशासन दिवस पर अधिकारियों व खण्ड के सभी विभागों के कर्मचारियों ने बडी स्क्रीन पर मुख्यमंत्री की सैंगातें सुनी |
December 25th, 2019 | Post by :- | 190 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- बुधवार को सुशासन दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर द्वारा दी गई सौगातों को हसनपुर खंड के प्रशासनिक अधिकारियों ने कस्बे के लोगों के साथ खंड पंचायत कार्यालय के प्रांगण में बडी स्क्रीन पर लाइव प्रशारण देखा। कर्मचारियों ने इस मौके पर मुख्यमंत्री द्वारा पलवल जिले को मिलने वाली सौगातों पर प्रशासनिक अधिकारियों व मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने इन विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण गुरूग्राम से किया था।

मुख्यमंत्री ने इन योजनाओं में से पलवल जिले के लिए सबसे मुख्य योजना आधुनिक रिकॉर्ड रूम का शुभारंभ किया। इस मौके पर खंड कार्यालय हसनपुर में नायाब तहसीलदार मोहम्मद इब्राहिम, पटवारी दारा सिंह, तारा चन्द, आदि, समाज व शिक्षा एवं पंचायत अधिकारी अजीत सिंह, ग्राम सचिव बीर सिंह, पृथ्वी सिंह, शिव कुमार आदि  बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता संजय कुमार, रणबीर, रमेश आदि, फोरेस्ट विभाग के राम किशन, रशीद खान, प्रवीण कुमार, अग्रीक्लचर विभाग से सुभाष चन्द, हरी सिंह, सुमित, शिक्षा विभाग से कुलदीप पालीवाल आदि मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।