डमटाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी नशे कुख्यात तस्कर 8.2 ग्राम हीरोइन सहित दबोचा
December 25th, 2019 | Post by :- | 238 Views

इंदौरा (मुकेश सरमाल)
एसपी विमुक्त रंजन के दिशा निर्देश नशे खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान देर रात डमटाल पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने टीम सहित गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर नशे के कुख्यात गांव छन्नी के बड़े तस्कर राजीव उर्फ कुधा को 8.2 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की।

डमटाल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि राजीव उर्फ कुधा एक युवक नशे की तस्करी को अंजाम देने वाला है जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को पकड़ा उक्त युवक की तलाशी लेने पर उससे कि 8.2 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

थाना प्रभारी हरिश गुलेरिया ने पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त युक्त को हिरासत में ले लिया गया है राजीव उर्फ कुधा के ऊपर पंजाब व हिमाचल में के कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी राजीव की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।आरोपी पर एनडीपीएस के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है । साथ ही थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने कहां जनता से निवेदन है कि नशे के खिलाफ अभियान में पुलिस का सहयोग करें ताकि युवा पीढ़ी को नशे के दलदल से बचाया जा सके।

काफी दिनों से रखी जा रही थी निगरानी
पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी एक बड़ा सरगना था जिसकी पुलिस को पिछले काफी अरसे से तलाश थी और पुलिस लगभग 6 माह से मशक्कत कर रही थी थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि उक्त युवक के संदर्भ में पुलिस को कई बार सूचनाएं मिलेगी युवक हिमाचल व पंजाब के साथ लगते क्षेत्रों में नशीले पदार्थों की सप्लाई करता है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए एक विशेष रणनीति के तहत काम कर रही थी जिसे आज देर रात 8.2ग्राम हेरोइन सहित काबू कर लिया है उल्लेखनीय है की क्षेत्र में कई अपनी नशे की प्यास बुझाने आए कई युवक नशे की ओवरडोज से काल का ग्रास बन चुके हैं ऐसे में बड़े सरगनों का पकड़ा जाना जरूरी था

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।