मोटरसाइकिल सवार युवक एक महिला को गोली मारकर मौके से हुए फरार घायल अवस्था में लाया गया अस्पताल
December 24th, 2019 | Post by :- | 100 Views

पलवल, ( प्रवीण आहूजा )  ।   कैलाश नगर निवासी करीब 35 वर्षीय महिला ज्योति को गोली मारकर घायल कर मोटरसाइकिल सवार बदमाश मौके से फरार हो गए वहीं घायल ज्योति को पलवल के नागरिक अस्पताल में लाया गया मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई नागरिक अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा ख्याल ज्योति को गंभीर अवस्था में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया । मामला इस प्रकार है कि कैंप थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह के अनुसार कैलाश नगर निवासी करीब 35 वर्षीय ज्योति किसी काम से खेतों की तरफ गई हुई थी काम को निपटाने के बाद रात के समय जब लौटकर अपने घर जा रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसको गोली मार दी गनीमत है कि गोली ज्योति के पैर में लगी जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ी और घायल अवस्था में महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। थाना प्रभारी के प्रारंभिक पड़ताल में पता चला कि किसी पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग की गई है थाना प्रभारी के अनुसार अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दर्ज कार्रवाई गई।

ज्योति को गोली मारने वाले आसपास गांव के युवक हैं जिनसे उनकी पहले से किसी मामले को रंजिश चली आ रही थी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने महिला पर गोली चलाई और मौके से फरार हो गए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।