5 वर्षीय बच्ची के साथ छेडछाड़ का मामला दर्ज, आरोपी को भेजा जेल |
December 24th, 2019 | Post by :- | 106 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर से बाहर खेलने गई 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेडछाड़ करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जांच अधिकारी महिला एएसआई इंदू ने बताया कि एक पीडि़त व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 5 वर्षीय बच्ची सोमवार की शाम चार बजे घर से बाहर खेलने गई थी। लगभग आधे घंटे बाद बच्ची रोती हुई घर आई तो पीडि़त की पत्नी ने बच्ची से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया ताऊ लाला उर्फ रणवीर ने उसके मुंह पर काटा है तथा कपड़े उतार दिए। लाला ने किसी को यह बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।