मुकेश अग्निहोत्री का जयराम सरकार पर तंज
December 24th, 2019 | Post by :- | 118 Views

विजय :- जयराम सरकार के दूसरे साल के जश्न को लेकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर तीखा हमला बोला है। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले दो सालों से नाच-गाने और नाटियां करके जश्न ही मना रही है। जश्न की बजाय सरकार को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया।

उन्होंने ने कहा कि प्रदेश में निवेश को लाने के लिए कांग्रेस कभी विरोधी नहीं रही है, लेकिन जिस प्रकार से नियमों को तोड़कर हिमाचल को बेचने की नीयत से प्रदेश की भाजपा सरकार कानून में बदलाव कर रही है, यह हिमाचल के लिए काला दिन व खतरनाक साबित होने वाला कानून है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में निवेश लाया गया था और हर बड़ा उद्योग घराना हिमाचल में काम कर रहा है।

मुकेश ने कहा कि न ही इनकी काम करने की आदत है और ना ही नीयत है. मुकेश ने कहा कि सरकारी खर्चे पर इनका लगातार जश्न चल रहा है और यह सरकार जश्न में मग्न है !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।