15 दिन के अंदर कनेक्शन का कार्य पूरा करें ,बिजली विभाग को आदेश
December 24th, 2019 | Post by :- | 113 Views

मेवात(सद्दाम हुसैन) अतिरिक्त उपायुक्त विवेक पदम सिंह की अध्यक्षता में आज डीएलसीसी की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में विभिन्न विभागों द्वारा औधोगिक क्षेत्र के विस्तार हेतू किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए, अतिरिक्त उपायुक्त ने निर्देश दिए कि जिला स्तरीय क्लीयरेंस कमेटी को जो कार्य सौपे हुए हैं उन्हें सरकार कि हिदायतो के अनुसार समय बद सीमा में पूरा करते हुए एनओसी जारी करें।

उन्होंने कहा कि क्लीयरेंस कमेटी में अग्निशमन विभाग अपनी रिपोर्ट को पोर्टल पर अपलोड करने का कार्य पूरा करें।न्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि 15 दिन के अंदर अंदर कनेक्शन का कार्य पूरा करें और जिन विभागों की पोर्टल पर पेंडेंसी दिखाई जा रही है, उन्हें निर्धारित समय में पूरा करें। इस बारे में उन्होंने डीटीपी व खाद्य आपूर्ति विभाग को निर्देश दिए कि कार्य का स्टेटस तुरंत पोर्टल पर अपलोड कर दें। उन्होंने शिकायत निवारण कमेटी की बैठक में रखे गए मुद्दों पर भी समीक्षा करते हुए बिजली विभाग व जन स्वास्थ विभाग को निर्देश दिए कि बिजली व पानी से संबंधित समस्याएं उद्योग क्षेत्र को न आए इसके लिए उस पर तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने उप पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि औद्योगिक क्षेत्र में रात के समय पीसीआर की गश्त करवाना सुनिश्चित करें ताकि श्रमिकों के साथ किसी प्रकार की कोई छेड़छाड़ न हो।

इस बैठक में उपमंडल अधिकारी नागरिक प्रदीप अहलावत , उप पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार , संयुक्त निदेशक डी.आई. सी. दिग्विजय सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।