कांग्रेसियों ने झारखंड में कांग्रेस गंठबंधन की जीत पर लड्डू बांटकर खुशी मनाई
December 24th, 2019 | Post by :- | 112 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) झारखंड में कांग्रेस गठबंधन को मिले भारी बहुमत से मेवात के कांग्रेसी नेताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जताई। नुहं से कांग्रेस विधायक एवम हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में झारखंड में कांग्रेस गठबंधन सरकार को बहुमत मिलने पर लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अब भाजपा की झूठ, लूट, फुट और जुमले बाजी से जनता ऊब चुकी है। जनता विकास चाहती है नारों से कुछ नहीं होता वहीं उन्होंने कहा भाजाप देश को हिंदू मुस्लिम में बांटने की राजनीति करती है लेकिन पिछले एक साल में 6 प्रदेशो की सरकारों ने भाजपा को दिखा दिया है कि उनको जुमले नही विकास, नोकरी चाहिये।

वही उन्होंने एनआरसी/ सीएए पर बोलते हुए कहा भाजपा संविधान के खिलाफ काम कर रही है और लोगो के मौलिक अधिकारों को छीनना चाहती है।
सीएलपी हरियाणा के उप नेता आफताब अहमद ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई दी। झारखंड में कांग्रेस गठबंधन की जीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता जाहिर की।

आफताब अहमद ने कहा ये सच्चाई की जीत है और झूट की हार है। एन आर सी, कैब का जवाब झारखंड ने दिया है। ये बीजेपी के अहंकार की हार है और कांग्रेस के संघर्ष कि जीत है।

आफताब अहमद विधायक नूह, ने कहा कि बीजेपी का सफाया होता जा रहा है, हरियाणा में उसे जजपा का सहारा लेना पड़ा, महाराष्ट्र में सत्ता से दूर उनको जनता ने किया, अब झारखंड में लोगों ने सबक सिखाया है, आगे ये हाल और भी बुरा होगा।

प्रदेश कांग्रेस के सदस्य चौधरी महताब अहमद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लगातार संघर्ष जारी रखें और बीजेपी की दमनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज़ बुलंद करते रहें। जीत देश के लोगों की होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।