बकरी चोरी करके ले जा रहे चोरों से हथियार बरामद |
December 23rd, 2019 | Post by :- | 105 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :- जिले के मुंडकटी थाना पुलिस ने गांव सोन्हद के पास से दो बकरी चोरों को गिरफ्तार किया है जबकि दो चोर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने उन चोरों के पास से देशी कट्टा, कारतुस व बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने दोनों चोरों को अदालत में पेश करके एक दिन की रिमांड पर ले लिया है। पकड़े गए चोरों से अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
मुंडकटी थाना प्रभारी रमेश चंद ने जानकारी में बताया कि गांव सेवली निवासी एक किसान खेतों में बकरी चरा रहा था तभी दो बाइकों पर चार युवक आए और उन्होंने उस किसान की दो बकरियां उठा ले जाने लगे। उन्होंने बताया कि किसान ने जब बकरी चोरी होते देखा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया और उन चोरों का पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों बाइकों पर सवार चोर गांव सोन्हद की ओर भाग लिया और पुलिस को भी किसानों ने फोन द्वारा सूचना दी। उन्होंने बताया कि पुलिस भी चोरों की पीछे भाग ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि गांव सोन्हद के ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो चोरों को दबोच लिया जबकि दूसरी बाइक पर सवार चोर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि चोरों ने ग्रामीणों को हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने जब उन चोरों की तलाशी ली तो उनके पास से एक देशी कट्टा, कारतुस व बाइक बरामद की है। उन्होंने बताया कि उन चोरों ने अपने नाम गांव मोहरू का नगला निवासी हसन व सहजाद बताए। पुलिस ने गांव सोन्हद निवासी वन्टू जेलदार की शिकायत पर दोनों चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों चोरों को अदालत में पेश करके एक दिन की रिमांड पर ले लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।