सोलन में 300 फुट गहरी खाई में कार , पांच लोगो की मौत
December 23rd, 2019 | Post by :- | 146 Views

विजय भरद्वाज  :-  शिमला घूमने आए हरियाणा रायपुररानी के पांच युवकों को भारी पड़ गया । रविवार के दिन जिला सोलन  के कंडाघाट मे ड़ेडघराट के समीप एक हरियाणा नंबर की कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई है। कार में पांच ही लोग सवार थे, ये पांचों हरियाणा के रहने वाले थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिसने शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सुबह के समय जब एक औरत जंगल मे घास काटने के लिए गयी तो उसने एक गाड़ी पलटी हुई देखी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया गया।बता दें कि जिला सोलन के कंडाघाट में गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें करीब 5 लोग जो कि हरियाणा के रहने वाले थे मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग शनिवार को शिमला के लिए घर से निकले थे।

वहीँ  मामले की पुष्टि एएसपी अधीक्षक डॉ शिव कुमार शर्मा ने की है, उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिस को हादसे की सूचना मिली पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंच गई।कार की हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उसका नंबर तक पता लगाना मुश्किल हो रहा था. कार पंचकूला में रजिस्टर्ड (HR 03T-534) थी. इसमें सवार पांचों ही व्यक्ति शिमला की तरफ जा रहे थे. उधर, डीएसपी (मुख्यालय) योगेश जोशी ने पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।