फर्जी सीबीआई अफसर को वृंदावन पुलिस ने पकड़ा
December 22nd, 2019 | Post by :- | 143 Views

वृंदावन ,मथुरा( राजकुमार गुप्ता) फर्जी सीबीआई अफसर बनकर लोगों से ठगीवाड़ा करने वाले फर्जी सीबीआई अफसर को पुलिस ने गिरफ्तार किया ।दिनों में प्रदेशभर में धारा 144 लागू है।पुलिस हर संदिग्ध पर पैनी निगाह जमाए हुये है।थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे अपने साथ मथुरा गेट चौकी प्रभारी राजवीर सिंह और पुलिसबल को साथ लेकर जयपुर मंदिर के निकट चैकिंग अभियान में जुटे हुये थे। तभी अचानक बाइक पर एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में आता दिखाई दिया।कोतवाल दुबे का इशारा मिलते ही सिपाहियों ने उसे रोक लिया। सकपकाये व्यक्ति ने रोकने का कारण पूछा।आरक्षियों ने जवाब में सघन चैकिंग अभियान का चलना बताया। जामातलाशी के दौरान युवक से पुलिस ने सीबीआई का फर्जी परिचय पत्र, एक सीबीआई का लोगो लगा अदद लेटर पैड, एक प्लास्टिक पिस्टल मय 4 प्लास्टिक गोली, दो अलग अलग पते के आधार कार्ड, दो एटीएम कार्ड, एक पेन कार्ड, दो मोबाइल, लेनदेन का पर्चा, सीबीआई का मोनोग्राम छपा जैकेट और एक मोटरसाइकिल स्पलेंडर प्लस बरामद की है। युवक का नाम कृष्णकान्त राघव उर्फ केके राघव उर्फ केदार निवासी मांट मूला बताया गया है। आरोप है कि अभियुक्त सीबीआई के नाम पर लोगों से अवैध वसूली करता था।पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 384 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।
सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी ने घटना का पटाक्षेप करते हुये मामले से अवगत कराया।इस दौरान पुलिस टीम में ताहिर इस्लाम, दीपांकुर त्यागी, अमित शर्मा और राजीव प्रताप सिंह मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।