कंडाघाट में कार 300 फीट खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत
December 22nd, 2019 | Post by :- | 83 Views

सोलन जिले के तहत कंडाघाट उपमंडल के तहत सलोगड़ा में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जानकारी के अनुसार एक कार के खाई में गिर जाने से पांच व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसा में कार के परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक हादसा रात के वक्त हुआ, लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगी। रविवार सुबह जब एक स्थानीय व्यक्ति घास काटने के लिए गया था तो उसने ही सबसे पहले हादसे की शिकार कार को देखा, इसके बाद पुलिस को सुबह 9:45 बजे के आसपास इसकी सूचना मिली। फ़िलहाल कार चालक के तौर पर एक मृतक की पहचान विपुल के रूप में हुई है।

सूचना मिलते ही पुलिस व बचाव दल टीम घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन भयंकर हादसे में कार में सवार पांचों ही लोग दम तोड़ चुके थे। बताया जा रहा है कि पांचों ही मृतक हरियाणा के रायपुर रानी के रहने वाले थे। अंतिम जानकारी यह भी है कि कार की स्थिति इस कदर थी कि इसके नंबर का भी पता लगाना मुश्किल हो गया।

अलबत्ता इतना जरूर पता चल गया है कि कार पंचकूला में रजिस्टर्ड(HR 03T-534) थी, इसमें सवार पांचों ही व्यक्ति शिमला की तरफ जा रहे थे। उधर डीएसपी(मुख्यालय) योगेश जोशी ने पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।