ग्रामीणों ने रतन लाल कटारिया को पत्र से क्षतिग्रस्त सड़क का हाल बताया।
December 22nd, 2019 | Post by :- | 95 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
बराड़ा क्षेत्र के ग्रामीणों ने अंबाला लोकसभा सांसद एवं जनशक्ति व जल संसाधन मंत्री, भारत सरकार, रतन लाल कटारिया को पत्र लिखकर राजोखेड़ी में तंदवाल गांव के संपर्क मार्ग की खस्ता हाल की जानकारी दी। ग्रामीणों जोगाराम, धीर सिंह जरनैल सिंह, राधेश्याम, प्यारा सिंह, मनजीत सिंह, गुलजार सिंह नंबरदार आदि का कहना है कि सड़क में स्थान-स्थान पर गहरे खड्डे बने चुके हैं तथा हल्की वर्षा से ही गड्ढों में कीचड़ व पानी भरने से वाहन चालकों तथा राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस संपर्क मार्ग से शाहबाद-बराड़ा के बीच चलने वाले सैकड़ों वाहन व स्कूल बसें गुजरती हैं। जिससे दिनभर उड़ने वाली धूल मिट्टी आसपास के निवासियों व फसलों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। पैदल चलने वालों व स्कूली बच्चों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। गड्ढों के चक्कर में वाहन प्राय दुर्घटनाग्रस्त होते हैं व प्रतिदिन कई लोग गंभीर घायल व चोटिल हो रहे हैं।

हरियाणा विपणन बोर्ड द्वारा वर्षों पूर्व निर्मित इस क्षतिग्रस्त सड़क की समस्या विभिन्न प्रशासनिक मंच पर कई बार मौखिक व लिखित रूप से उठा चुके हैं। परंतु प्रशासन के उदासीन रवैए के चलते समस्या गत काफी समय से ज्यों की त्यों बनी हुई है। ग्रामीणों ने मंत्री रतन लाल कटारिया से व्यक्तिगत रुचि लेकर समस्या से निजात दिलवाने की गुहार लगाई है। ताकि सड़क किनारे बसी ढाणियों के हजारों ग्रामीणों को आधारभूत सुविधा उपलब्ध हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।