कठूमर थाना क्षैत्र के ग्राम तसई में कार की टक्कर से छात्र की मौत के बाद पिता ने कराया थाने में मामला दर्ज, हादसे में कार चालक की भी हुई मौत।
December 21st, 2019 | Post by :- | 286 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-
कठूमर न

गर सड़क मार्ग पर तसई बस स्टैंड पर शनिवार सुबह स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे छात्रों को कठूमर की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार द्वारा अनियंत्रित होकर बच्चों पर चढ़ गई। जिसके चलते एक छात्र एवं कार चालक की मौत हो गई। और आधा दर्जन से ज्यादा लोग व छात्र घायल हो गए। जिनमें से कईयों को गंभीर अवस्था में अलवर एवं भरतपुर रैफर कर दिया गया।पुलिस ने मृतक छात्र का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तसई बस स्टैंड पर राजकीय स्कूल के पास सुबह 8:45 बजे कठूमर में परीक्षा देने के लिए कुछ छात्र स्कूल की बस का इंतजार कर रहे थे कि अचानक कठूमर की ओर से तेज गति से आती हुई कार अनियंत्रित होकर छात्रों को टक्कर मार दी जिससे 17 वर्षीय दीपक पुत्र कमल, जोगेंद्र पुत्र प्रेम सिंह उम्र साढ़े 16 वर्ष, कुलदीप पुत्र मोहन सिंह उम्र 11 साल, अभिषेक अभिषेक पुत्र राम अवतार सिंह उम्र 18 वर्ष सभी राजपूत निवासी तथा तथा राहुल पुत्र हेमसिंह उम्र 17 वर्ष निवासी कांमा जो अपने रिश्तेदार के यहां तसई में रहकर पढ़ाई कर रहा था सभी छात्रों को कार ने टक्कर मार दी और दीपक पुत्र कमल नयन की कठूमर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जोगेंद्र एवं अभिषेक एवं राहुल को गंभीर अवस्था में अलवर में भरतपुर रैफर कर दिया गया। टक्कर के बाद कार स्कूल की दीवार से जा भिड़ी । और कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश चौहान व अन्य ग्रामवासी मौके पर पहुंचे। और घायलों को अपने निजी वाहनों व सरकारी एम्बूलैंस से कठूमर अस्पताल पहुंचाया। इधर दुर्घटना में कार चालक रामजीलाल की भी अलवर ले जाते समय मौत हो गई। इधर कार में सवार सुशील, विद्या देवी तारामती, ओम प्रकाश आदि के भी गंभीर चोट आई है। इसमें से विद्या देवी ,ओम प्रकाश सहित रामजीलाल को अलवर रेफर कर दिया गया था। इनमें से रामजीलाल की मौत हो गई। कार सवार लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के निवासी थे। और किसी का दाह संस्कार में शामिल होने नगर की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने मृतक लड़के के पिता कमल नयन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

फोटो:- कठूमर अस्पताल में भर्ती घायल छात्र एवं लोगों की भीड़।
फोटो:-ग्राम तसई में छात्रों को रौंदने के बाद हुई क्षतिग्रस्त कार।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।