अम्बेडकर युवा मंच ने किया किसान आंदोलन का समर्थन
August 26th, 2019 | Post by :- | 95 Views

नारायणगढ़  :     अम्बेडकर युवा मंच के उपाध्यक्ष सोहिल साढौरा, कालेज प्रधान नीतिशा सैणी, परवीन कुरली, बलवंत दहिया छोटी कोहड़ी व काफ़ी संख्या में मोजूद अम्बेडकर युवा मंच के सदस्यों ने गन्ना पेमेंट को लेकर चल रहे किसान जल सत्याग्रह आंदोलन का समर्थन किया और आंदोलन में बढ़ चढ़कर भाग लेने का वायदा किया । सोहिल साढौरा और नीतिशा सैणी ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा की किसानों की लड़ाई मिलकर लड़ी जाएगी और सरकार को किसानों की पेमेंट करने के लिए मजबूर किया जाएगा, उन्होंने कहा कि पूँजीपतियों की सरकार के ख़िलाफ़ लड़ाई और तेज़ करनी होगी जिसने दलित, किसान, पिछड़ा और शोषित वर्गों को साथ आना होगा ।

उनके साथ मोजूद रहे एडवोकेट सुखविंन्दर नारा ने कहा की किसान-कमेरा वर्ग का ये संघर्ष बेकार नहीं जाएगा, सरकार को झुकना होगा और किसानों की रक्षा करने के लिए समान सोच वाले वर्ग साथ मिलकर सरकार के ख़िलाफ़ आंदोलन को और तेज़ करेंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।