लाखों रूपये की धोखाधडी के मामले में पति-पत्नी नामजद |
December 21st, 2019 | Post by :- | 54 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :- जिले के होडल थाना पुलिस ने लाखों रुपये की ठगी करने का मामला एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया है। मामले में पुलिस जांच में जुटी है। खबर लिखे जाने तक मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
जांच अधिकारी अशोक कुमार ने दी जानकारी में बताया कि वार्ड नंबर 11 तिहाव पट्टी निवासी मुकेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका फरीदाबाद सेक्टर 29 निवासी बृजपाल राठी के साथ बिजनेंस का लेनदेन था।

उसने बताया कि बृजपाल राठी ने मुझे लगभग 16 लाख रुपये के चैक दिए थे। उसने जिस बैंक के मुझे चैक दिए थे उस बैंक में से खाता बंद कर दिया। मुकेश कुमार ने कहा कि जब मैने वह चैक बैंक में लगाए तो वह चैक वाउंस हो गए। पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर बृजलाल व उसकी पत्नी प्रियंका के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच अधिकारी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।