होडल विधानसभा क्षेत्र मे जेजेपी पार्टी ने चलाया सदस्यता अभियान |
December 21st, 2019 | Post by :- | 48 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :- जेजेपी पार्टी के चल रहे सदस्यता अभियान के पहले दिन जेजेपी नेता यशबीर माहौर ने विधानसभा के गांव औरंगाबाद का दौरा कर नए कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराकर उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने यहां पार्टी से जूडे नए सदस्यों का फूल-मालाओं से स्वागत किया।
जेजपी नेता यशबीर माहौर ने बताया कि पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का यह सदस्यता अभियान 20 जनवरी तक चलेगी। उन्होंने बताया कि होडल  विधानसभा में पार्टी के इस अभियान का शुभारंभ गांव औरंगाबाद से किया गया है। डोर टू डोर लोगों से संपर्क उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराकर उन्हें पार्टी से जोडा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के पहले दिन दर्जनों लोगों ने उनकी पार्टी में सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने बताया कि पार्टी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में इस अभियान के अंतर्गत होडल विधानसभा से हजारों की संख्या में लोग उनकी नीतियों व पार्टी से जुडकर इस अभियान को सफल करेंगे। इस मौके पर यशबीर माहौर के साथ सुखबीर चौहान, लक्ष्मी देवी, ललित आर्य, महेंद्र, लक्ष्मण, विट्टू, राजेश के अलावा अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।