छोटे साहिबजादे बाबा जोरावर सिंह व बाबा फतेहसिंह की याद में रक्तदान शिविर का आयोजन
December 21st, 2019 | Post by :- | 122 Views

मुलाना विधायक वरूण चौधरी बतौर मुख्यातिथि रहे उपस्थित, 55 यूनिट एकत्रित हुआ रक्त

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

गांव धीन स्थित गोगा माड़ी के प्रांगण में ग्रामीण विकास सेवा संगठन धीन द्वारा गुरू गोबिंद सिंह जी के छोटे साहिबजादे बाबा जोरावर सिंह व बाबा फतेहसिंह जी की शहीदी को समर्पित रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । शिविर में बतौर मुख्यातिथि के रूप में मुलाना विधायक वरूण चौधरी ने शिरकत की । शिविर में 55 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ । ग्रामीण विकास सेवा संगठन व मुख्यातिथि वरूण चौधरी द्वारा शूटिंग में गोल्ड मेडल जीतने वाले सरबजोत सिंह को भी सम्मानित किया ।
मुख्यातिथि विधायक वरूण चौधरी ने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह जी का पूरा परिवार देश व धर्म की रक्षा के लिए कुर्बान हुआ । उनकी शहादत को भुलाया नहीं जा सकता। बाबा जोरावर सिंह व बाबा फतेह सिंह जी ने छोटी सी उम्र में में देश व धर्म के लिए शहादत दे दी । ऐसे महान शहीदों को शत् शत् नमन् है । मुख्यातिथि ने रक्तदानियों को सम्मानित किया। वहीं ग्रामीण विकास सेवा संगठन धीन के सदस्यों ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।
इस मौके पर संगठन प्रधान शेर सिंह राणा , राष्ट्र जागरण मंच संस्थापक अमरिंदर सिंह , देवी लाल सैनी ,कुलदीप शर्मा, संदीप प्रजापति ,अनिल सैनी, अरूण कुमार, मोनू, प्रजापति व अमित सैनी सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।