मेरी जीत नहीं बल्कि मुलाना विधानसभा के देवतुल्य वोटर व कार्यकर्त्ताओं की जीत है :- वरूण चौधरी
December 21st, 2019 | Post by :- | 86 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
यह जीत मेरी जीत नहीं बल्कि मुलाना विधानसभा के एक-एक देवतुल्य वोटर व कार्यकर्त्ताओं की जीत है। आप सभी ने अथक परिश्रम करके एक एक वोट के लिए बूथ पर संघर्ष किया और लड़ाई लड़ी। इसलिए यह आपकी जीत है। मुलाना विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान पर किसी प्रकार से आंच नहीं आने पायेगी।ये बात मुलाना विधायक वरूण चौधरी ने अपने धन्यवादी दौरे के दौरान हल्के के गांव,मोहड़ा,दुबली,लंडा,वजिदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने ग्रामीणों को विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी व उनको दिल खोल कर दिए मतदान व प्यार के लिए धन्यवाद किया व कहा कि आपके द्वारा दिए गया हर एक वोट मेरे लिए किमती रहा आप सभी की मेहनत ने ही मुझे विधानसभा भेजने का काम किया है। मेरे साथ मुलाना का हर मतदाता जीता है ।  जिसके लिए वो उनके आभारी है।
चौधरी ने हरियाणा की मौजूदा सरकार को कमजोर सरकार बताते हुए कहा कि मौजूदा सरकार लंबे समय तक सत्ता में नहीं रहने वाली है। विधायक ने कहा कि बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, बेहाल अर्थव्यवस्था, बिगड़ती कानून व्यवस्था ने प्रदेश का हाल बुरा कर दिया है। आज जो हाल किसान, व्यपारी, दलित, कर्मचारी का हुआ है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है और इस जिम्मेदारी को पार्टी पूरी ईमानादारी से पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि वो अपने हल्के की आवाज विधानसभा में उठाते रहेगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।