जयपुर में पैदल मार्च के दौरान यातायात के सुगम एवं सुव्यवस्थित रूप से संचालन व नागरिको की सुविधा हेतु यातायात व पार्किंग को किया जाएगा डायवर्ट
December 21st, 2019 | Post by :- | 60 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर में दिनांक 22.12.2019 को अलबर्ट हॉल रामनिवास बाग से गांधी सर्किल जेएलएन मार्ग तक पैदल मार्च के दौरान यातायात को सुगम एवं सुव्यवस्थित रूप से संचालन व नागरिको की सुविधा हेतु प्रस्तावित यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था निम्न प्रकार से रहेगी।
1: चारदीवारी एवं एमआई रोड से से आने वाले दुपहिया वाहन चालक रामनिवास बाग भूमिगत पार्किंग की छत पर पार्क कर सकेगे।
2: गोविन्द मार्ग,जेएलएन मार्ग टोंक रोड एवं आस पास से आने वाले दुपहिया वाहन चालक अपने वाहन धोबियों का मोड से लेकर आदर्श नगर मोक्षधाम तक सडक के दोनों ओर एवं मुस्लिम बालिका विधालय से धर्मसिंह सर्किल एमडी रोड पर सडक के दोनों ओर पार्किंग कर सकेगे।
3. घाटगेट एवं आसपास से आने वाले दुपहिया वाहन चालक अपने वाहन घाटगेट बाजार,सोफिया स्कूल घाटगेट एवं राजकीय माध्यमिक विधालय मिनर्वा टॉकिज के पास के खेल मैदान में पार्क कर सकेगे।
4. पैदल मार्च में आने वाले चौपहिया वाहन चालक अपने वाहन रामनिवास बाग भूमिगत पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर सकेगे।
5. पैदल मार्च के दौरान आवश्यकतानुसार सामान्य यातायात को समानान्तर मार्गो पर डायवर्ट कर निकाला जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।