धार्मिक संस्थाओं ने मिलकर एसडीएम होडल को सौपा ज्ञापन।
December 21st, 2019 | Post by :- | 42 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :- जिले के खण्ड होडल में धर्म जागरण के विभाग संयोजक ने किया CAB का स्वागत समाज के प्रभुत्व वह अनेक धार्मिक संस्थाओं ने मिलकर कैब का समर्थन किया और होडल के एसडीएम को एक ज्ञापन दिया | जिसमें कुछ असामाजिक तत्व  CAB  को लेकर विरोध कर आपसी भाई चारा बिगागड़ने पर तुले है  कहा कि मेवात में CAB के बारे में गलत दुष्प्रचार कर रहे हैं।

इसके प्रति अपनी जाति के लोगों को उकसाया जा रहा है जिसका गलत असर पड़ सकता है इस दुष्प्रचार को रोका जाए यही हमारी मांग है ।समर्थन में  धर्म जागरण के विभाग संयोजक डॉ महेंद्र सिंह आरएसएस नगर कार्यवाह राकेश, मार्केट कमेटी के चेयरमैन जगमोहन,  खंड कार्यवाह विक्रम सिंह,  गोरक्षा समिति के अध्यक्ष भगत सिंह, मां भारती सेवा समिति के अध्यक्ष आशीष, सुखदेव लोहिना, मेघश्याम पहलवान सौध, राजू व शैली सौध, हेमराज आली ब्राह्मण आदि सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।