नूह में तीन दिवसीय (21 से 23 दिसंबर) इस्लामिक जलसे (इस्तीमा) के इंतजामात का मुआयना किया पूर्व विधायक जाकिर हुसैन ने
December 21st, 2019 | Post by :- | 121 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  ईदगाह व यासीन मेव डिग्री काॅलेज, नूह में होने वाले तीन दिवसीय (21 से 23 दिसंबर) इस्तीमा (इस्लामिक जलसे) के इंतजामात के लिए तबलीगी इंतजामिया कमेटी के सदर मास्टर हारून व उनके साथियों की हिदायतों व मश्विरे को अमलीजामा पहुंचाने के लिए चौ0 ज़ाकिर हुसैन, पूर्व विधायक ने जनस्वास्थय विभाग के एक्स ई एन फैसल इब्राहीम व अन्य अधिकारियों के साथ ईदगाह में पहुंचकर मुआयना किया। उन्होंने अधिकारियों से पानी की समूचित सप्लाई व सीवरेज व्यवस्था ठीक करने का आग्रह किया। मौके पर ही चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने इंतजामिया कमेटी की इच्छानुसार नगरपालिका अधिकारियों से ग्राऊंड का छिड़काव करने व बिजली विभाग के एस ई से भी 24 घंटे सुचारू रूप से बिजली व्यवस्था के लिए कहा। उन्होंने इस़तिमा के लिए इंतजामिया कमेटी को पूरा सहयोग का आश्वासन देते हुए कहा कि यासीन मेव डिग्री काॅलेज व स्कूल की बिल्डिंग व ग्राऊंड को जरूरत के अनुसार अपनी इच्छा से प्रयोग कर सकते हैं।
  पूर्व विधायक चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने सभी साथियों के साथ ईदगाह व यासीन मेव डिग्री काॅलेज, नूह में होने वाले जलसे के लिए जगह व व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने जलसे के लिए मेवात के अमीर-ए-जमात (इंचार्ज) मास्टर हारून व सभी साथियों को यासीन मेव डिग्री काॅलेज व यासीन खाँ मेव सीनियर सैकेंडरी स्कूल में होने वाले इंताजामात के लिए आश्वस्त किया। इस तीन दिवसीय इस्लामिक जलसे में मेवात के अलावा कई राज्यों से कई लाख की तादाद में लोग भाग लेंगे। इसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं जो थोड़ी-बहुत कमी रह रही हैं वो जल्द ही कर दी जाएंगी। पूर्व विधायक चौ0 ज़ाकिर हुसैन हर बार इस जलसे की तैयारियों में प्रमुख रूप से अपना रोल अदा करते हैं।
    इस अवसथ पर उनके साथ हाफिज जकरिया, रमजान सरपंच रोजकामेव,  हाजी अय्यूब कुरेशी पार्षद, मास्टर बाबर फिरोजपुर नमक आदि के अलावा दर्जनभर इंतजामिया कमेटी के प्रमुख सदस्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।