कोहर के चलते केएमपी पर भिड़े आठ वाहन वाहन, तीन की मौत
December 21st, 2019 | Post by :- | 108 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । केएमपी रोड पर गुरूवार को सडक़ हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मृतक में बेटा, दामाद व दामाद की मां शामिल है। हादसा रेवासन टोल प्लाजा समीप सुबह साढ़े नौ बजे हुआ। सूचना मिलने पर रोजकामेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नूंह सीएचसी पहुंचा। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार पलवल जिले के चिरावटा गांव निवासी नरेंद्र कुमार गौतम (60) गुरूवार सुबह आई-10 कार में बेटा संदीप उर्फ सोनू (36), दामाद गणेश शंकर (40) व दामाद की मां सत्यवती (60) के साथ केएमपी रोड होते हुए रोहतक जा रहे थे। जब नूंह के रेवासन टोल प्लाजा समीप पहुंचे तो रास्ते में दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन को देखने के लिए रूक गए। इस दौरान नरेंद्र कुमार गौतम कार से बाहर आकर क्षतिग्रस्त वाहन को देखने लगे जबकि अन्य लोग कार में सवार रहे। इस बीच पीछे आ रहे एक ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और कार के ऊपर जा पलटा। कार के ऊपर ट्रक पलटने से उसमें सवार संदीप, गणेश शंकर व सत्यवती नीचे दब गए और मौके पर तीनों ने दम तोड़ दिया। जबकि नरेंद्र कुमार गौतम घायल हो गया। वहीं हादसे को अंजाम देने वाला अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआई चंद्रपाल ने कहा कि नरेंद्र कुमार गौतम की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।
कोहरे ने ली तीन जान :
केएमपी पर हुए हादसे का मुख्य कारण गुरूवार को छाया घना कोहरा रहा। सुबह इलाके में इतना कोहरा था कि पास में कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था। जिस समय हादस हुआ वहां घना कोहरा था। कोहरे के चलते ट्रक चालक को केएमपी पर खड़ी कार नहीं दिखी जब पास आया तो ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया।
कोहरे के चलते केएमपी पर भिड़े आठ वाहन :
गुरूवार को क्षेत्र में छाए घने कोहरे में केएमपी पर आठ वाहन आपस में टकरा गए। सुबह नौ बजे रेवासन टोल प्लाजा समीप पहले छह बड़ी गाडिय़ां एक-दूसरे के पीछे जा टकराई, लेकिन हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। इसी दौरान कार सवार भी रूक गए जिनके पीछे आ रहा ट्रक पलट गया। इसी दौरान ट्रक के पीछे आ रहे अन्य ट्रक का भी संतुलन बिगड़ गया और डिवाइड के ऊपर चढ़ गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।