धूमधाम से मनाया गुनाह पाठशाला का वार्षिकोत्सव
December 20th, 2019 | Post by :- | 58 Views

राजकीय उच्च पाठशाला गुनाह में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया कार्यक्रम में नालागढ़ के पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। स्कूल के मुख्य अध्यापक जितेंद्र कुमार जोशी, अध्यापकों व स्कूल प्रबंधन कमेटी ने केएल ठाकुर का स्कूल में पहुचनें पर जोरदार स्वागत किया तथा टोपी पहना कर व शाल देकर समानित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से की गई विद्यार्थियों ने गणेश वंदना, लघु नाटिका, भांगड़ा, गिद्दा आदि संस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। मुख्यअतिथी केएल ठाकुर ने मेघावी व सास्कृतिक कार्यक्रम पेश करने वाले बच्चों को समानित किया। उन्होंने कहा कि बच्चे साल भर अपने पारितोषिक का इंतजार करते है। उन्होंने कहा कि जो बच्चें इस बर्ष पारितोषिक लेने से वचिंत रह गए है वह आगे के लिए ओर मेहनत करें। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विधर्थियों को अपनी पढ़ाई के साथ साथ अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों व खेलकूद में भी भाग लेना चाहिए। उन्होंने वार्षिक समारोह की सभी को बधाई दी। स्कूल के मुख्य अध्यापक जितेंद्र कुमार जोशी ने मुख्यअतिथि व अन्य सभी गणमान्य नागरिकों का समारोह में पधारने पर आभार प्रकट किया। और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इसके अतिरिक्त ठाकुर ने वहां उपस्थित जनता की समस्याओं को भी सुना वहां की मौजूद जनता की मांग के अनुसार स्कूल के कमरों की मुरमत के लिए 2.50 लाख स्कूल की नई बिल्डिंग के एस्टीमेट के मुताबिक पूरा पैसा दिलवा दिया जाएगा ढलघढ मंदिर के लिए रोड का निर्माण जल्दी से जल्दी करवाना तनसोग जगलोग कनोला की सड़क को जल्दी से जल्दी पूरा करने के लिए कहा और गुनाह कलां से गुनाह स्कूल तक रोड के लिए 2 लाख देने की भी घोषणा की तथा जगलोग पेयजल योजना का नए सिरे से जीनोद्वार किया जाएगा लोगों ने सड़कों व गलियों तथा पानी की समस्याओं को दूर करने के लिए तह दिल से धन्यवाद किया ठाकुर ने कुछ समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया तथा बचे हुए कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर चमदार वार्ड से जिला परिषद सदस्य सुमन लता, पंचायत प्रधान मीना देवी, उप प्रधान महिंदर सिंह, ब्लॉक समिति सदस्य सोमा देवी, एसएमसी प्रधान जय देई, पूर्व प्रधान इन्द्र सिंह, खिलियां के पूर्व प्रधान भगत राम, हेम चंद शर्मा, चमन लाल शर्मा, इन्द्र सिंह, राम लोक, एन डी शास्त्री पूर्व प्रधान राम शरण, राम राज नद लाल, रणजीत सिंह, राम लोक, दाता राम, सोम नाथ, भगत राम, भाग सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।