जोसेफ स्कूल में सेनेटरी पैड  वेंडिंग मशीन लगवाई जिसका उद्घाटन अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने किया।
December 20th, 2019 | Post by :- | 76 Views

अम्बाला, (अशोक शर्मा)

लायंस क्लब अंबाला लोटस ने आज समाज सेवा के लिए फिर से आगे हाथ बढ़ाया और समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के लिए शहर के सेंट जोसेफ स्कूल में सेनेटरी पैड  वेंडिंग मशीन लगवाई जिसका उद्घाटन अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने किया।
इस अवसर पर बोलते हुए असीम गोयल ने कहा कि समाज में जागरूकता ना होने के कारण हमारी बच्चियों को महिलाओं को कई बार असुविधा का बोध होता है और चाहते हुए भी वह अपनी बात ना रख पाती है ना कह पाती हैं और सामाजिक संकीर्णता के चलते हमारी महिलाओं, बच्चियों को कई प्रकार ऐसे कष्टों से दो-चार  हाथ होना पड़ता है उन्होंने कहा कि समाज में जागरूकता  लाने के लिए लायन क्लब अंबाला लोटस जो संदीप सचदेवा एडवोकेट के मार्गदर्शन में जो काम कर रहा है ,वह निश्चित तौर पर ही एक सराहनीय है और जिस प्रकार लायन लोटस की पूरी टीम दीपक पॉपली, विवेक खेड़ा, नन्नू ढींगरा, राजीव मदान, रवि बत्रा, विक्रम आनंद, अरुण मेंदीरत्ता, आदि सब लोग इस जनजागृति के कार्यक्रम में लगे हैं उसके लिए वह सब बधाई के पात्र हैं। विधायक असीम गोयल ने कहा कि लड़कियों ने खेल जगत में भी बेहतरीन कार्य करके अनेकों पदक जीते हैं। आज के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उन्होंने स्कूल की मैनेजमेंट और प्रिंसिपल अमिता सचदेवा का भी विशेष तौर पर धन्यवाद किया कि जिन्होंने इस सामाजिक कार्य में लायंस क्लब लोटस का साथ दिया इस कार्यक्रम में लायंस क्लब लोटस के रीजन चेयरपर्सन पवन चूघ, जॉन चेयरपर्सन विवेक खेड़ा वा विधायक असीम गोयल के साथ हितेश जैन, प्रीतम सिंह ,गुरविंदर मानकपुर, संजीव गोयल टोनी, शिवम सचदेवा, अर्पित गुप्ता, अनिल गुप्ता सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।