यातायात पुलिस की सतर्कता से पकड़ी गई महिला गैंग
December 20th, 2019 | Post by :- | 113 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर यातायात पुलिस ने एक ओर नया कारनामा कर दिखाया है जयपुर यातायात पुलिस ने बताया कि महिला गैंग आपराधिक घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रही थी। यातायात पुलिस ने बताया कि रामनिवास बाग पश्चिमी गेट एमजीडी के सामने बस स्टैंड की घटना है। यातायात पुलिस में पदस्थापित हैड कांस्टेबल मनोज कुमार होमगार्ड हीरा लाल एवम् विष्णु यातायात का संचालन करवा रहे थे। तभी उन्हें चार महिलाओं की गतिविधि को देखकर शक हुआ। यातायात पुलिसकर्मियों ने बताया कि इनमें से एक महिला स्टैंड पर आने वाली बसों में बार-बार चढ़ने उतरने की गतिविधि कर रही थी। तो वहाँ तैनात जाप्ते ने कड़ी नजर रखी। तभी पता चला की महिला गैंग ने लो फ्लोर बस में बुजुर्ग महिला के पर्स में चोरी करने की कोशिश की।
बस में हो हल्ला होने पर जाप्ते की सतर्कता से तुरन्त पकड़ी महिला गई। पुलिसकर्मियों ने यातायात नियंत्रण कक्ष को सूचना देकर पूरी गैंग को लालकोठी थाना पुलिस की चेतक के सुपुर्द करवाया। मामले का पता चलने पर पुलिस उपायुक्त यातायात ने पीठ थपथपा कर शाबाशी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।