तहसील जमुनहा मे किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन
December 19th, 2019 | Post by :- | 82 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

तहसील जमुनहा मे किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन तहसील जमुनहा परिसर में किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं द्वारा अपनी 8 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया

जिस पर किसानों की समस्या का निदान हेतु किसानों ने प्रशासन से मांग किया मल्हीपुर से भिनगा मार्ग जर्जर होकर टूट कर बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिसे सरकार द्वारा बनवाए जाने की मांग किया ।

साईं गांव चौराहा से गिरन्ट जाने वाले मार्ग पीडब्ल्यूडी जो 2018 में बनवाया गया है जो पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया है ।और आवागमन में विशेष परेशानी है जिसे बनाए जाने की मांग किसान यूनियन ने किया ।

और कहा कि उस रोड पर छोटे-बड़े वाहन कभी भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं तथा किसानों को खाद प्रत्येक साधन सहकारी समिति पर उपलब्ध कराई जाए जो समय से मिल सके धान खरीदारी के लिए किसानों के धान प्राथमिकता के आधार पर खरीदे और इसमें हो रहे घोटाले को खत्म किया जाए

गरीब किसानों को अभी भी अपनी फूस के मकान में रह रहे हैं उन्हें प्रधानमंत्री सरकारी आवास दिलाया जाए। अन्य मांगों को लेकर किसान यूनियन एक दिवसीय तहसील जमुनहा के परिसर में धरना प्रदर्शन किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।