नागरिक संसोधन विधेयक के समर्थन में विश्व हिंदू परिषद , बजरंग दल व हिंदु समाज के लोगों ने निकाली रैली
December 19th, 2019 | Post by :- | 108 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )   ।

कस्बा बराड़ा के मुख्य बाजार में विश्व हिंदू परिषद्, बजरंग दल व हिंदु समाज के लोगों की ओर से नागरिकता अधिनियम कानून के समर्थन में उतरे। जिस की अध्यक्षता विश्वहिंदू परिषद् प्रांत उपाध्यक्ष सुशील जैन बराड़ा ने की। प्रदर्शन में काफी संख्या में आए सदस्यों ने भाग लिया। वदें मातरम, भारत माता की जय, जय श्री राम व हर हर महादेव के नारे लगाए। महाराणा प्रताप चौक से एकत्रित हुए जिसके बाद मैन बाजार से होते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे। जिला प्रांत उपाध्यक्ष सुशील जैन ने कहा कि  हमें यह पहले यह जान लेना चाहिए कि किस देश की कितनी कितनी आबादी है। पाकिस्तान में 96 प्रतिश मुस्लमान हैं। बंगला देश में 96 प्रतिशत मुस्लमान है जबकि अफगानी स्तान में 99 प्रतिशत मुस्लमान हैं। जब से यह देश आजाद हुए हैं। तब से इन्होंने अपने देशों को इस्लामिक  देश घोषित कर दिया है। अब बहुत से घुसपैठिए भारत देश में घूस रहे हैं। हमें यह पता होना चाहिए कि घुसस्पैठिए व शरणार्थी में क्या अंतर है। 96 प्रतिशत जिस देश की आबादी हो वह हमारे देश में आकर घुसपैठ करेंगें। चार प्रतिशत जहां की आबादी है जो प्रताडित हैं। हिदू, बौध, जैन, सिख, ईसाई व पारसी हैं। इस देश के इलावा इनके पास कोई ओर ठिकाना नही है।

इस लिए इनको भारत देश में नागरिकता देना मानवता के अधार पर अति आवश्यक है।  इस कानून का विरोध करने वाले केवल अपनी राजीनिक रोटियां सेक रहे हैं जो सरेआम गल्त है। इस देश में रहने वाले प्रत्येक नागरिक को चाहे वह हिंदु है या मुस्लमा उसको इस कानून से डरने की कोई आवश्यकता नही है। इस मौके पर  मास्टर बृजभूषण गोयल, अंबाला विभाग संयोजक बजरंग दल सतनाम, रजत, प्रताप, सौरभ, नीरज शर्मा, विनोद कुमार, गगन गोयल, योगेश गुप्ता व महिन्द्र्र सिंह मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।