36 ग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त, 144 ग्राम अफीम जब्त, तीन गिरफ्तार
December 19th, 2019 | Post by :- | 176 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।    हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में फतेहाबाद, करनाल और सिरसा जिलों से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से क्रमशः 36 ग्राम 10 मिलिग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त और 144 ग्राम अफीम जब्त की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गश्त के दौरान स्पेषल स्टाफ की एक टीम को पुराने बस स्टैंड रतिया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। टीम ने तुरंत उसे दबोच लिया और जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 36 ग्राम 10 मिलिग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान हिसार के पिरावाली के रहने वाले सिंदर सिंह उर्फ जंकी के रूप में हुई।

दूसरी घटना में, एंटी नारकोटिक सेल, करनाल की एक टीम ने गाँव औगंद एरिया में डेरा सोहन सिंह बांगु में नषा तस्कर के बारे में सूचना मिलने पर छापेमारी के दौरान 20 किलो डोडा पोस्त रखने के आरोप में मंजीत उर्फ धन्ना को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह नषे की यह खेप मध्यप्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन से एक अज्ञात व्यक्ति से लाया था।

एक अन्य घटना में सिरसा पुलिस ने मंगला निवासी अशोक कुमार कब्जे से 144 ग्राम अफीम बरामद होने के बाद उसे गिरफ्तार किया।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि नषा तस्करी में शामिल अन्य लोगों के नामों का पता लगाकर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।