ट्रैफिक पुलिस ने तत्परता से जेबतराश को पकड़ा व लोक परिवहन बस पर की कार्यवाही
December 19th, 2019 | Post by :- | 65 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर यातायात पुलिस यातायात संचालन के साथ-साथ अपराधियों पर पैनी नजर रख रही है। यातायात पुलिसकर्मियों ने बताया कि दुर्गापुरा बस स्टैंड पर एक संदिग्ध घुम रहा था तो पता चला कि जेबतराश एक राहगीर की जेब काट कर भाग रहा था। तभी चौराहे पर तैनात हेड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद एवं कॉन्स्टेबल किशोर सिंह व होमगार्ड ललेश कुमार ने तत्परता से दौड़कर जेब तराश को पकड़ लिया। जेब तराश को पकड़कर जवाहर सर्किल थाने की चेतक को सुपुर्द कर दिया।
यातायात पुलिस ने शराब पीकर सवारियों की जान जोखिम में डाल रहे लोक परिवहन बस चालक पर कार्यवाही की। लोक परिवहन बस लाडनू से जयपुर आ रही थी। तभी क्रॉस मॉल चौराहा विद्याधर नगर पर तैनात सहायक उपनिरीक्षक धर्मवीर सिंह मय जाब्ता ने लापरवाह बस चलाने पर बस को रुकवाया। बस रुकवाकर चालक का ब्रेथ टेस्ट किया तो पता चला कि चालक ने 77mg/100 ml शराब पी रखी थी।यातायात पुलिसकर्मियों ने चालक पर कार्यवाही कर सवारियों के लिए दूसरी बस व्यवस्था की व सवारियों ने यातायात पुलिस को धन्यवाद दिया। मामले का पता चलने पर ट्रेफिक डीसीपी ने पीठ थपथपाकर शाबाशी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।