उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने नारायणगढ़ में स्थित शहजादपुर खण्ड में बनौंदी शुगर मिल में प्रतिनिधियों की एक बैठक लेकर मिल की व्यवस्था के साथ-साथ किसानों की पेमैंट संबधी जानकारी ली
December 19th, 2019 | Post by :- | 68 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने नारायणगढ़ में स्थित शहजादपुर खण्ड में बनौंदी शुगर मिल में प्रतिनिधियों की एक बैठक लेकर मिल की व्यवस्था के साथ-साथ किसानों की पेमैंट संबधी जानकारी लेकर उनकी पेमैंट समय अवधि के तहत किए जाने के निर्देश दिये। 
बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त ने बताया कि प्रदेश सरकार किसानों के लिए क्रियान्वित की गई योजनाओं के साथ-साथ उनके हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से गंभीर है तथा किसान गन्ने की जो भी फसल लेकर आते हैं उनकी पेमैंट जहां समय अवधि के तहत होनी चाहिए वहीं यह राशि सीधे उनके खाते में जानी चाहिए। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जायेगी। उन्होंने मिल प्रतिनिधियों से किसानों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली और वहीं उन्हें यह भी कहा कि वह ऐसी व्यवस्था बनाएं किसानों को सीजन मे अपनी फसलों को यहां लाने में किसी प्रकार की कोई समस्या का सामना न करना पडे। वह अपनी मिल मे सफाई व्यवस्था के साथ-साथ जो अन्य कार्य है वह पहले से ही दुरूस्त रखें। उन्होंने एसडीएम को भी कहा कि वे भी समय-समय पर मिल में प्रतिनिधियों के साथ बैठक लें ताकि किसानों से सम्बन्धित यदि कोई समस्या उनके  समक्ष आती है तो उसका समय रहते समाधान हो सके। उपायुक्त ने एक बार फिर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ मिल प्रतिनिधियों को स्पष्ट कहा कि किसानों को गन्ने संबधी किसी भी समस्या का सामना न करना पडे इसके लिए वह तत्परता से कार्य करें। 
बैठक में एसडीएम नारायणगढ़ अदिति, नगराधीश कपिल शर्मा, मिल प्रतिनिधि राहुल, एचओडी नागेश्वर राव, सीएफएसओ मनीष सहित मिल स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।