लोक शक्ति मंच की ओर से फ्री आयुर्वेदिक न्यूरो थेरेपी एवं मेडिकल कैंम्प 25 को
December 19th, 2019 | Post by :- | 136 Views

 

कालका (रोहित शर्मा) । लोक शक्ति मंच हरियाणा की बैठक मंच के कार्यालय टिपरा में हुई। लोक शक्ति मंच हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष दलजीत सिंह मरड़ ने बताया कि मंच के सदस्यों द्वारा निश्चित किया गया है कि आगामी 25 दिसंबर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर आयुर्वेदिक न्यूरो थेरेपी के जनक मनोज शर्मा के शिष्य मास्टर ट्रेनर श्रीपाल के सहयोग से एक मुफ्त स्वास्थय जांच शिविर का आयोजन कोठी नंबर 255 अमरावती एनक्लेव पिंजौर निकट नेशनल हाईवे में प्रातः 10 :30 बजे से अपराह्न 3:30 बजे तक किया जायेगा। इस मेडिकल कैंम्प में आयुर्वेदा न्यूरो थैरेपी विशेषज्ञ, दंत रोग विशेषज्ञ व बाल रोग विशेषज्ञ की टीम आ रही हैं। इस कैंप में निशुल्क जांच की जायेगी व कोई भी अपनी जांच के लिए आ सकता है। इस कैंप की विशेषता यह है कि रोगी को किसी प्रकार के जोड़ों का दर्द, सर्वाइकल, अर्थराईटिस, साइटिका, कम सुनाई देना, बच्चे के द्वारा कम बोल पाना आदि रोगों के विशेषज्ञ श्रीपाल गर्ग विशेष रूप से पहुंच रहे हैं। वहीं मरड़ ने बताया कि लोक शक्ति मंच भविष्य में प्रत्येक माह मुफ्त स्वास्थय जांच शिविर का आयोजन करने पर विचार कर रहा है।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष दलजीत सिंह मरड़,एम. डी. पाण्डेय, युवा अध्यक्ष सन्नी सिंह, गुरचरन कौर, हरविंदर, शम्भू, गणेश, रंजीत पटेल आदि लोग मुख्य रूप शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।