महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने अनिल विज को बधाई देेते हुए पूर्व में खिलाडियों के लिए बनाई गई नई खेल नीति की भी सराहना की।
December 19th, 2019 | Post by :- | 46 Views

अम्बाला, अशोक शर्मा 
भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने आज गृहमंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर मिलकर खिलाडिय़ों के हस्ताक्षर की हुई हॉकी व टी-शर्ट भेंट की। उन्होंने गृहमंत्री अनिल विज को बधाई देेते हुए पूर्व में खिलाडियों के लिए बनाई गई नई खेल नीति की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि अनिल विज के नेतृत्व में बनी नई खेल नीति से जहां खिलाडियों का मनोबल बढ़ा है उसी की बदौलत खिलाड़ी खेलों में अच्छा प्रदर्शन करके देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। खेल जगत से जुडे हर क्षेत्र में खिलाडियों ने अपनी प्रतिभा को निखारते हुए अनेकों पदक जीतकर प्रदेश व केन्द्र सरकार का नाम रोशन करने के साथ-साथ अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने का काम भी किया है। उन्होंने कहा कि जो नई खेल नीति बनी है उसका दूसरे राज्य भी अनुसरण कर रहे हैं। इस मौके पर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि खिलाडियों को और बेहतर से बेहतर खेल सुविधा मिल सके इसके लिए कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाडियों ने विदेशों में भी विजयी पताका लहराकर प्रदेश का नाम रोशन करने का काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि लडकियों ने भी खेल जगत में अपनी प्रतिभा से सभी को चकित करते हुए अनेकों पदक जीतने का काम किया है। आज लडकियां हर क्षेत्र में आगे आकर देश का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अम्बाला छावनी वार हीरोज स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का फुटबाल स्टेडियम बनाने का कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर अजय बवेजा, मीडिया कोर्डिनेटर विजेन्द्र चौहान मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।