रा.व.मा. विद्यालय में स्वस्थ बचपन जीवन की आधारशिला कार्यक्रम का आयोजन किया
August 26th, 2019 | Post by :- | 155 Views

कुरुक्षेत्र, ( ऋषि राणा )   ।   राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र में स्वस्थ बचपन जीवन की आधारशिला कार्यक्रम के तहत दस्तक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्‍य अथिति सिटी मैजिस्ट्रेट डॉ कविता कंबोज जिसमें बच्चों को विधालय के सभागार में संबोधित करते हुए कानूनी जागरूक के बारे मे जागरूक किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व विद्यालय की प्राचार्या श्रीमति संतोष शर्मा ने किया एवं छात्रों को इस विषय पर प्रेरित किया ।

इस दौरान बच्चों को स्वच्छता के बारे में आहार विशेषज्ञ शिवानी ने विस्तारपूवर्क जानकारी देते हुए विभिन्न बीमारियों से बचाव के उपाय बताए एवं संतुलित भोजन के बारे में जानकारी दी ।इसके बाद कर्नल राजकुमार एवं वॉरेंट ऑफिसर पवन सैनी ने छात्रों को डिफेंस सर्विस मे जाने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के एन.सी.सी. अधिकार एवं प्राध्यापक श्री राजेन्द्र कुमार ने भी बच्चों को स्वस्थ रहने के अनेकों टिपस दिए। इसके बाद विद्यालय की एन सी सी विंग ने इस कार्यक्रम के बारे में लोगों को जागरूक करने का आश्वासन दिया। इस अवसर श्री अनंत राम, श्री राकेश, श्रीमती कविता, श्री बाली राम, श्री प्रेम सैनी, श्री राज मोहिंदर, श्रीमती नीलम नागपाल, श्री सुनील कुमार एवं पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।