हिसार में सिटी बस सर्विस के कारण ऑटो वालो ने किराया घटाया
December 19th, 2019 | Post by :- | 85 Views

हिसार(लवकेश कथूरिया) हिसार के लोगों को बड़ी राहत मिल गई है। एक तरफ सिटी बस सेवा का क्रेज लोगों में बढ़ रहा है जिसका सीधा फायदा हिसार वासियों को है। वहीं दूसरी तरफ अब ऑटो के किरायों में भी कमी कर दी गई है। पहले जो ऑटो का किराया 15 रूपए था, वो अब 10 कर दिया गया है। आम आदमी की जेब पर पड़ने वाला ये असर उसके लिए महंगाई के दौर में किसी बड़ी राहत से कम नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, आजाद नगर रूट पर सिटी बसों के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ने से अब कई ऑटो संचालकों ने रेट 15 रुपये से घटाकर 10 रुपये कर दिया है। बीते दिन आजाद नगर ऑटो यूनियन ने एक बैठक कर यह फैसला लिया। हालांकि इसमें सभी ऑटो चालक शामिल नहीं हुई हैं बल्कि कुछ ऑटो चालकों ने ही यह फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि आज इस फैसले को लेकर यूनियन के पदाधिकारी दूसरे ऑटो चालकों से भी बातचीत कर इसे सभी ऑटो में लागू करवाने के लिए प्रयास करेंगे। हिसार वासियों का कहना है कि नियम सभी जगह एक जैसा लागू होना चाहिए। ऑटो के किराए महंगे ही रहेंगे तो वो सिटी बस का उपयोग अधिक करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।